आलिया भट्ट की “प्रेग्नेंसी” की खबर देने वाली लड़की की हो रही यहां वाहवाही, 17 अप्रैल को ही बताया था यह बात

आलिया भट्ट की “प्रेग्नेंसी” की खबर देने वाली लड़की की हो रही यहां वाहवाही, 17 अप्रैल को ही बताया था यह बात

बॉलीवुड में सबसे चर्चित शादी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की हुई थी। यह शादी 14 अप्रैल को हुई थी लेकिन उसके एक ऐसा वायरल खबर फैली थी। जिसे सुनकर हर कोई अचंभित था लेकिन यह अब पक्की खबर साबित हो गई है। चलिए दोस्तों मैं आपको पूरा वाकया बताता हूं।

दरअसल इस लड़की ने आलिया भट्ट की शादी के 4 दिन बाद ही बॉलीवुड न्यूज ऐंड गॉसिप फोरम पर लिखा था कि आलिया भट्ट प्रेग्नेंट हैं। यह बात उनके किसी दोस्त या मेकअप आर्टिस्ट की वजह से लीक हुई है। इस पोस्ट के बाद इस यूजर को बैन कर दिया गया था। लेकिन अब मामला बिल्कुल उलट गया है। आलिया भट्ट के रियल प्रेग्नेंसी की खबर से जो दो दिन पहले आई थी और रणबीर आलिया के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी थी।

आलिया भट्ट के रियल प्रेग्नेंसी की खबर के बाद अब आलिया के प्रेग्नेंट वायरल होने की खबर आने के बाद उस यूजर को फोरम पर अनबैन कर दिया गया है। इससे वह यूजर काफी खुश है और सभी को शुक्रिया अदा कर रही है।

यूजर ने लिखा है, हे गाइज, मुझे अनबैन कर दिया गया। मुझे क्रेडिट देने के लिए शुक्रिया। और कोई बात नहीं उस वक्त ये लोगों को सच नहीं लग रहा था। लेकिन मुझे पता है कि सोर्स एकदम सही था। अब मुझसे ज्यादा मत पूछिएगा, जब कुछ सच में पता चलेगा तो मैं बता दूंगी। लोग इस पोस्ट पर कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ ने लिखा है, ये भी बता दो लड़का है कि लड़की, वैसे डॉक्टर्स को जेंडर्स बताने की अनुमति नहीं होती पर शायद प्रिविलेज्ड लोगों को बता दिया जाता हो।

आपको बताते चलें कि 17 अप्रैल को आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की पोस्ट के बाद इस यूजर को बैन कर दिया गया था। अब जब 2 महीने बाद आलिया ने खुशखबरी दी है तो यूजर की वापसी फोरम पर हो गई है। लोग उसे क्रेडिट दे रहे हैं और वह काफी खुश भी है। 

COMMENTS

Skip to toolbar