उर्फी जावेद ने ग्रीन बिकिनी और हाई हिल्स में शेयर किया बोल्ड वीडियो, यूजर्स बोले- ‘ इको फ्रेंडली बन गयी हो’

उर्फी जावेद ने ग्रीन बिकिनी और हाई हिल्स में शेयर किया बोल्ड वीडियो, यूजर्स बोले- ‘ इको फ्रेंडली बन गयी हो’

‘बिग बॉस’ से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना नाम बनाने और सोशल मीडिया पर छाने वाली उर्फी जावेद की आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. उर्फी जावेद अपने स्टाइल से सभी पर छाई रहती हैं. उनके कुछ फैंस को उनका अंदाज पसंद आता है तो कुछ उन्हें ट्रोल करने में भी पीछे नहीं रहते हैं, लेकिन उर्फी जावेद को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता और वह अपने अजीब अंदाज से लोगों के बीच सनसनी मचाती रहती हैं. उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं.

गौरतलब है कि हाल ही में उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ग्रीन बिकिनी में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने हरे रंग की हील्स को कैरी किया हुआ है, जो उनके लुक को और बढ़ा रहा है। उर्फी ने बाल बांध रखे हैं। वीडियो में उर्फी अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस का दिल जीत रही हैं और कई ट्रोलर्स के निशाने पर भी हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनका कातिलाना अंदाज छाया हुआ है.

जहां कुछ फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स उनका मजाक उड़ाने में भी पीछे नहीं हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी लिखती हैं ‘ मूव इट लाइक’। उनके इस वीडियो पर लाखों व्यूज के साथ ही ढेर सारे लाइक और कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. कुछ यूजर्स उन्हें ‘परी’ बता रहे हैं तो कुछ यूजर्स उन्हें ‘इको-फ्रेंडली’ बता रहे हैं। उनके वीडियो पर ऐसे कई कमेंट्स देखने को मिलेंगे. यह पहली बार नहीं है जब उर्फी ने अपना बोल्ड वीडियो शेयर किया है। उनका इंस्टाग्राम उनके ऐसे कई फोटो-वीडियो से भरा पड़ा है.

इसके अलावा उर्फी को लाखों फैंस फॉलो करते हैं। इसके अलावा उनके फोटो-वीडियो दूसरे प्लेटफॉर्म पर वायरल होते रहते हैं. इससे पहले उनकी एक इंस्टाग्राम स्टोरी चर्चा में थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि मीडिया उनके साथ भेदभाव करता है। उन्होंने अपनी एक न्यूज हेडलाइन के साथ साउथ एक्ट्रेस समांथा रूप प्रभु की एक न्यूज हेडलाइन डाली थी, जिसमें सामंथा की तारीफ हुई थी, वहीं उर्फी का मजाक उड़ाया गया था, जिसके लिए उन्होंने नाराजगी जताई थी. इसके अलावा कुछ समय पहले उन्होंने इस बात का जिक्र किया था कि उनकी एक फोटो को फेसबुक से हटाकर पोर्न साइट पर डाल दिया गया था।

COMMENTS

Skip to toolbar