ऋतिक रोशन की इस जिद्द ने “विक्रम वेधा” को बनाया सबसे महंगा फिल्म, अब मेकर्स पीट रहे सर…

ऋतिक रोशन की इस जिद्द ने “विक्रम वेधा” को बनाया सबसे महंगा फिल्म, अब मेकर्स पीट रहे सर…

बॉलीवुड के हैंडसम हीरो में से सबसे नम्बर वन हीरो और कहो ना प्यार है से अपनी फिल्मी कैरियर शुरू करने वाले यही नहीं महंगी बजट के फिल्मों में अक्सर दिखाई देने वाले ऋतिक रोशन की एक जिद्द ने ऋतिक रोशन की आने वाली बहुप्रतीक्षित “विक्रम वेधा” को ऋतिक रोशन के फिल्मी करियर का सबसे महंगा फिल्म बना दिया है और यही कारण है कि यह फिल्म कुछ देरी से रिलीज हो। लेकिन आपको हम बताते हैं कि ऋतिक रोशन का वह कौन सा जिद्द है जो विक्रम वेधा फिल्म को ऋतिक रोशन के फिल्मी केरियर का सबसे महंगा फिल्म बना दिया।

आपको बता दें कि साल 2022 की बहुप्रतीक्षित बॉलीवुड फिल्मों में से एक ‘विक्रम वेधा’ साउथ की एक ब्लॉकबस्टर फिल्म का हिंदी रीमेक है। सिनेप्रेमी इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार काफी समय से कर रहे हैं। लेकिन फिल्म की रिलीज को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है और बुरी खबर विक्रम वेधा फिल्म के लीड रोल करने वाले हीरो ऋतिक रोशन के कारण होना तय है।

ऋतिक रोशन की विक्रम वेधा बॉलीवुड फिल्म का बजट साउथ की फिल्म के मुकाबले ज्यादा रखा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन ने मेकर्स को कई ऐसे आइडिया दिए थे, जो उनके हिसाब से बॉक्स ऑफिस पर सफलता का मंत्र हो सकते हैं। लेकिन ऋतिक की सलाह मेकर्स को भारी पड़ गया और यही नहीं एक ऐसा भी आइडिया था जो विक्रम वेधा मेकर्स के लिए सबसे ज्यादा महंगा पड़ गया।

आपको बता दें कि विक्रम वेधा के आइडिया देने में ऋतिक रोशन ने एक ऐसा आइडिया दिया जिसमें ऋतिक ने यूपी में शूटिंग करने से साफ इंकार कर दिया था। इसके साथ ही उन्होंने मेकर्स को सुझाव दिया कि दुबई में एक ऐसा सेट बनाया जाए, जो बिल्कुल यूपी जैसा लगे। दुबई में इस सेट को बनाने से मेकर्स का सारा बजट हिल गया।  लेकिन यह फिल्म सुपरहिट साबित होगी क्योंकि एक सफल डायरेक्टर राकेश रोशन के बेटे ऋतिक रोशन का जो आइडिया लगा हुआ रहेगा फिल्म विक्रम वेधा में।

COMMENTS

Skip to toolbar