ओटीटी पर यह फिल्म ट्रेडिंग में नम्बर वन है, बॉक्स ऑफिस पर पीट गई थी

ओटीटी पर यह फिल्म ट्रेडिंग में नम्बर वन है, बॉक्स ऑफिस पर पीट गई थी

ओटीटी प्लेटफार्म एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां फ्लॉप फिल्में भी सुपरहिट फिल्मों में शामिल हो जाती है। हम आपको एक ऐसा ही फिल्म के बारे में बताएंगे जो अपने रिलीज होने के बाद टिकट खिड़की पर दर्शकों को नहीं ला पाई लेकिन ओटीटी प्लेटफार्म पर यह फिल्म नम्बर वन पर ट्रेड कर रहा है। जी हां यही है ओटीटी प्लेटफार्म का कमाल जो पिटी हुई फिल्मों को भी सुपरहिट कर देता है।

आपको बता दें कि निर्देशक अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘अनेक’ 27 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। आयुष्मान खुराना स्टारर इस फिल्म की कहानी नॉर्थ ईस्ट पर आधारित है। फिल्म को क्रिटिक्स की ओर से मिले जुले रिएक्शन मिले थे। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर यह फ्लॉप रही और जल्द ही थियेटर से उतर गई। 26 जून को ‘अनेक’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई और यहां दर्शकों द्वारा खूब देखा जा रहा है। फिल्म ट्रेडिंग लिस्ट में पहले नंबर पर है।

ओटीटी पर यही चमत्कार चल जाता है और फ्लॉप फिल्में भी सुपरहिट हो जाती है। और यहां सुपरहिट फिल्में अपना ट्रेडिंग रैंक खोजती है। जैसे बड़ी बड़ी फिल्में खोज रही है।

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2‘ की सफलता ने तहलका मचा दिया। इस लिस्ट में ‘भूल भुलैया 2‘ दूसरे पायदान पर है। तीसरे नंबर पर साउथ की फिल्म ‘द मैन फ्रॉम टोरंटो‘ है। मलयालम फिल्म ‘कुट्टवम शिक्षायुम‘ (Kuttavum Shikshayum) चौथे नंबर पर है। ‘आरआरआर‘ को पांचवें पायदान से संतोष करना पड़ेगा। वैसे फिल्म को ओटीटी पर आए हुए भी काफी दिन बीत गए हैं। मलयालम भाषा की एक और फिल्म ‘सीबीआई 5: द ब्रेन‘ ट्रेंड कर रही है और यह छठे नंबर पर है। सातवें स्थान पर हॉलीवुड की ‘स्पाइडर मैन: नो वे होम‘ है। तमिल फिल्म ‘डॉन‘ आठवें, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी‘ नौवें और हॉलीवुड की ‘लव एंड गेलैटो‘ 10 स्थान पर है।

COMMENTS

Skip to toolbar