गैर मर्द के साथ संबंध बनाते हुए पत्नी को देख पति ने दी ऐसी दर्दनाक सजा

गैर मर्द के साथ संबंध बनाते हुए पत्नी को देख पति ने दी ऐसी दर्दनाक सजा

अमेरिका (America) से एक बड़ा ही दर्दनाक मामला सामने आया है। मामला यह है कि एक शख्स अपनी पत्नी को लगातार पीटती चला आ रहा था क्योंकि उसे अपनी पत्नी की एक ऐसी बात सामने आई जिसकी वजह से वह अपना गूस्सा काबू नहीं कर पा रहा था। महिला के पति को पता चला कि उसकी पत्नी किसी गैर-मर्द के साथ संबंध बनाए थे। आरोपी ने पत्नी को सिल्वेनिया के एक होटल की पार्किंग में दूसरे व्यक्ति के साथ इंटिमेट होते देख लिया था। इसी वजह से उसने अपनी पत्नी को इतनी कठोर सजा द,और रोज पत्नी को बेरहमी से पीटता रहा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Video Call से सामने आई बात

एक रिपोर्ट के मुताबिक, 34 वर्षीय विलियम एटकिंसन को अपनी पत्नी (Wife) के फोन से लगातार कई वीडियो कॉल आए थे। वीडियो कॉल में पत्नी को दूसरे मर्द के साथ देखकर वो तुरंत होटल की पार्किंग की तरफ गया। इसके बाद उसके पति ने जो देखा उसे देख उसके होश उड़ गए। पित सब देख गुस्से में आग-बबूला हो गया। विलियम ने तभी फैसला कर लिया था कि वो इसकी सजा पत्नी को जरूर देगा।

Parking में ही कर डाली पिटाई

पुलिस ने बताया कि समरसेट में बेस्ट वेस्टर्न पहुंचने पर एटकिंसन ने अपनी 32 वर्षीय पत्नी और उसके कथित प्रेमी को कार के अंदर संबंध बनाते हुए देखा। इसके बाद एटकिंसन ने वहीं पत्नी और उसके प्रेमी की बुरी तरह पिटाई कर दी। इस बीच मौका पाकर आरोपी की पत्नी का प्रेमी वहां से भाग निकला। पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी का नाम उजागर नहीं किया है।

Wife के मुंह से निकल रहा था खून

पति ने महिला की बुरी तरह पिटाई की। एटकिंसन पत्नी को घायल अवस्था में पार्किंग में ही छोड़कर वहां से चला गया। यहीं नहीं पुलिस के सामने उसने यह बात कुबूल भी किया। कि वो अपनी पत्नी को इसके लिए कई बार पीट चुका है। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उसने महिला को नशे में पाया। महिला के शरीर पर गंभीर चोट आई थीं और उसके चेहरे, नाक और मुंह से बहुत खून निकल रहा था। इसके अलावा, उसे सांस लेने में भी दिक्कत हो रही थी। उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Husband ने बचाव में कही ये बात

एटकिंसन ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी अपने प्रेमी संग मिलकर अश्लील वीडियो कॉल कर उसे टीज कर रही थी, जिसे देखकर वो खुद को संभाल नहीं सका। अपने बचाव में आरोपी ने यह भी कहा कि पत्नी को दूसरे मर्द के साथ संबंध बनाते देखकर किसी भी पति का का यही हाल होता है जो मेरा हुआ। उसने जो भी किया गुस्से में किया। वो केवल अपनी पत्नी को उसके कर्मों की सजा देना चाहता था।

COMMENTS

Skip to toolbar