जियो में बार-बार के रिचार्ज से मिल गया छुटकारा, अब 360 दिनों वाले ऑफर ने मचा दिया हाहाकार

जियो में बार-बार के रिचार्ज से मिल गया छुटकारा, अब 360 दिनों वाले ऑफर ने मचा दिया हाहाकार

साल 2016 में टेलीकॉम जगत में कदम रखने वाली रिलायंस जियो ने, हाल ही में अपनी फ्री कॉल सेवा बंद कर दिया है. एक समय पर जियो ने अनलिमिटेड कॉल और इंटरनेट सेवा उपलब्ध कराई थी. लेकिन आज जियो ग्राहकों को अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए चार्ज देना पड़ रहा है. ऐसे समय में जियो के 360 दिनों वाले ऑफर ने टेलीकॉम जगत में हाहाकार मचा दिया है.

इस ऑफर में ग्राहकों को बार-बार रिचार्ज कराने से 360 दिनों के लिए छुटकारा मिल जाएगा. इस ऑफर को खास ऐसे ग्राहकों के लिए पेश किया गया है. जो लम्बे समय के लिए सभी प्रकार के रिचार्ज से छुटकारा पाना चाहते हैं. इस ऑफर में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा जियो से जियो और जियो से लैंडलाइन पर दी जा रही थी. इसके अलावा किसी दूसरे नेटवर्क पर कॉल के लिए अलग से रिचार्ज कराना होगा.

ग्राहकों को इस ऑफर में प्रतिदिन का 1.5 जीबी डेटा इस्तेमाल के लिए दिया जाएगा. जिसके बाद 64 केबीपीएस की स्पीड से इंटरनेट चलाने के लिए मिलता रहेगा. ग्राहकों को इस ऑफर में कुल 547.5 जीबी डेटा दिया जाएगा. इसके अलावा प्रतिदिन के 100 फ्री एसएम्एस भी मिलेंगे. इस ऑफर की कीमत जियो ने 1,699 रुपये रखी है. जिसमें ग्राहकों बार-बार के रिचार्ज कराने से छुटकारा मिल जाएगा.

COMMENTS