ढाबे पर खड़े ट्रक को देखकर पुलिस को हुआ शक, जब केबिन में झांक कर देखा तो रह गए सन्न

ढाबे पर खड़े ट्रक को देखकर पुलिस को हुआ शक, जब केबिन में झांक कर देखा तो रह गए सन्न

रविवार सुबह हार्वेस्ट माधवनगर पुलिस स्टेशन में पीरबाबा के पास उस समय सनसनी फैल गई जब पुलिस ने संदिग्ध हालत में खड़े एक ट्रक की तलाशी ली और उसके केबिन में एक युवक का खून से लथपथ शव मिला। पुलिस को सूचना मिली कि मृतक ट्रक का चालक है। माधवनगर थाना प्रभारी संजय दुबे ने बताया कि रविवार सुबह डायल 100 को पीरबाबा के पास राम ढाबा के पास ट्रक नंबर WB37D1587 पर संदिग्ध अवस्था में पाया गया था।

जब पुलिस ने वाहन की तलाशी ली, तो 35 वर्षीय एक युवक खून से लथपथ हालत में उसके केबिन में मिला। जिसकी सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई। सीएसपी सांसद प्रजापति थाना प्रभारी के रूप में भी पहुंचे और घटना स्थल का निरीक्षण किया। मृतक की पहचान खुननारायण यादव गाँव मेजा थाना मांडा प्रयागराज यूपी, ट्रक चालक रामबाबू के पिता के रूप में हुई, जबकि ट्रक अमरजीत यादव के नाम पर पंजीकृत है। युवक की सोते समय सिर पर वार करके हत्या की गई होगी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।

जांच के दौरान पता चला कि ड्राइवर रामबाबू सामग्री लेकर मिर्जापुर से एसीसी आया था। जहां एक दिन पहले ट्रक खाली किया। इसके बाद रात को ट्रक ढाबे के पास आ गया। नशे में हुआ विवाद हत्या का कारण बन सकता है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

COMMENTS