तीन लाख के करीब मुसलमान एकत्र हुए, मोदी सरकार से क्या कहा ? पढ़िए

तीन लाख के करीब मुसलमान एकत्र हुए, मोदी सरकार से क्या कहा ? पढ़िए

बिहार की राजधानी पटना में ‘ दीन बचाओ-देश बचाओ’ रैली का आयोजन किया गया, इमारत शरिया और ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के बैनर तले इस रैली में वक्ताओं ने केन्द्र की मोदी सरकार को जम कर कटघरे में खड़ा किया, इस बैठक में मौलाना वली रहमानी और मौलाना महफूज रहमानी ने अपने विचार रखे।

दोनों वक्ताओं ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार चार साल बाद भी संविधान के अनुसार काम नहीं कर रही है, शरीयत से छेड़छाड़ की जा रही है, तीन तलाक का कानून जबरदस्ती थोपा गया, इसलिए धर्म और देश दोनों ही खतरे में हैं।

दोनों ने कहा कि राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने के लिए मुस्लिम धर्म का इस्तेमाल किया जा रहा है। रैली में वक्ताओं ने कहा कि अल्पसंख्यकों और कमजोरों के साथ हिंसा की जा रही है। इस बैठक में तीन लाख के करीब मुस्लिमों के पहुंचने की बात की जा रही है।

वहीं मौलाना हजरत अबु रहमानी ने कहा कि हिंदुस्तान के मुसलमान देश के दुश्मन मुल्कों के साथ लड़ने के लिए भी तैयार हैं । ये रैली पटना के गांधी मैदान में आयोजित की गयी और इसमें उत्तर भारत के कई राज्यों से मुस्लिम धर्मगुरू और नेता पहुंचे थे। बैठक में केन्द्र की मोदी सरकार से मांग की गई कि मुसलमानों में असुरक्षा के माहौल को सरकार खत्म करने के कदम उठाए।

COMMENTS