पहली बार Priyanka Chopra ने अपनी बेटी मालती का चेहरा किया रिवील, आप भी देंखे तस्वीर

पहली बार Priyanka Chopra ने अपनी बेटी मालती का चेहरा किया रिवील, आप भी देंखे तस्वीर

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी अदाकारी के दम पर अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने काम से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं।

वहीं इसी साल की शुरूआत में प्रियंका (Priyanka Chopra) ने अपने मां बनने की जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की थी। जिसके बाद से वह अक्सर ही अपनी बेटी को लेकर खबरों में छाई रहती हैं।

Priyanka Chopra ने अपनी बेटी का चेहरा किया रिवील

दरअसल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जब से मां बनी हैं तब से उनके चाहने वाले उनकी बेटी के चेहरे की एक झलक देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि प्रियंका अपनी बेटी की तस्वीरें पहले भी काफी बार अपने फैंस के साथ शेयर कर चुकी हैं। लेकिन इन तस्वीरों में उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा आज तक रिवील नहीं किया हैं। लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने अपनी बेटी की एक और तस्वीर अपने फैंस के साथ साझा की हैं। जिसमें उन्होंने अपनी बेटी के चेहरे की झलक अपने फैंस को दिखाई हैं।

प्रियंका ने अपनी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर की शेयर

आपकी दा प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की बेटी का नाम ‘मालती मैरी चोपड़ा जोनस’ (Malti Marie Chopra Jonas) है, जिनका चेहरा अब सामने आ चुका हैं। जिसका चेहरा उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अंकाउट के जरिये रिवील किया हैं। प्रियंका ने हाल ही में अपनी बेटी की एक तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं। जिस में उनकी बेटी का चेहरा बहुत ही प्यारा लग रहा हैं।

प्रियंका ने अपनी बेटी को कहा “देशी गर्ल”

सोशल मीडिया पर शेयर की गई इस तस्वीर में प्रियंका (Priyanka Chopra) की बेटी मालती बैठी हुई नजर आ रही हैं। साथी ही इस तस्वीर में मालती ने व्हाइट कलर की टी-शर्ट पहन रखी है जिसपर ‘देसी गर्ल’ लिखा हुआ हैं। वही प्रियंका ने भी तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में भी अपनी बेटी मालती को “देशी गर्ल” कहा हैं। लेकिन इस तस्वीर में प्रियंका ने अपनी बेटी का पूरा चेहरा रिवील नहीं किया हैं। सामने आई इस तस्वीर में मालती का सिर्फ आधा चेहरा ही दिखाई दें रहा हैं। अब ऐसे फैंस को प्रियंका की बेटी का चेहरा देखने के लिए और ज्यादा इंतजार करना पड़ेगा।

COMMENTS

Skip to toolbar