बांग्लादेश की 8 विकेट से शर्मनाक हार, इंटरनेट पर आया जोक्स का सैलाब, हंसते रह जाएंगे आप!

बांग्लादेश की 8 विकेट से शर्मनाक हार, इंटरनेट पर आया जोक्स का सैलाब, हंसते रह जाएंगे आप!

अयोध्या में राम मंदिर मामले पर किसी भी वक़्त फैसला सुनाया जा सकता है। ऐसे में पूरे देश की निगाहें इस वक़्त अयोध्या मामले पर आने वाले फैसले पर टिकी हुई हैं। देखना ये है कि इस मामले पर सर्वोच्च न्यायालय क्या फैसला सुनाती है। अब अयोध्या मामले पर फैसला आने से पहले बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक बड़ा बयान दिया है।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने बयान में कहा कि,”अयोध्या प्रकरण के संबंध में माननीय सुप्रीम कोर्ट का फैसला आजकल में ही आने की संभावना है। जिसको लेकर जनमानस में बेचैनी व विभिन्न आशंकायें स्वाभाविक हैं। ऐसे में समस्त देशवासियों से विशेष अपील है कि वे कोर्ट के फैसले का हर हाल में सम्मान करें। यही देशहित व जनहित में सर्वोत्तम उपाय है।”

उन्होंने आगे कहा कि,”सत्ताधारी पार्टी व केन्द्र एवं राज्य सरकारों की भी यह संवैधानिक व कानूनी जिम्मेदारी बनती है कि वे इस खास मौके पर लोगों के जानमाल व मज़हब की सुरक्षा की हर प्रकार की गारण्टी सुनिश्चित करें और सामान्य जनजीवन को प्रभावित न होने दें।” बसपा सुप्रीमो के इस बयान पर एक यूजर ने कहा कि,”सितम्बर 2010 में आया इलाहाबाद हाईकोर्ट का फैसला मुझे आज भी याद है। किस तरह आपकी सरकार की कानून व्यवस्था ने एक भी पत्ता नहीं हिलने दिया था। अभी हाल ही में प्रधानमंत्री जी ने भी आपकी सरकार की कानून व्यवस्था की प्रसंशा की है।”

COMMENTS