योगी ने दिया मुगलों और अंग्रेजों पर बयान तो भड़क गए असदुद्दीन ओवैसी ! बोले- भाग्यशाली हो..


0

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने के बाद से योगी आदित्यनाथ ने कई बड़े फैसले लिए हैं। राज्य में कानून व्यवस्था को सुचारू बनाने के लिए उन्होंने कई कड़े कदम उठाए है। योगी सरकार ने कुछ बड़े फैसले लिए हैं जिनमें सरकारी दफ्तरों में पॉलिथीन के प्रयोग पर रोक, दफ्तरों में पान-गुटखा आदि पर बैन, एंटी-रोमियो स्क्वाड का गठन और स्कूलों में अध्यापकों की शत-प्रतिशत हाजिरी जैसे फैसले प्रमुख हैं।

भारतीय अर्थव्यवस्था की बदहाली पर योगी आदित्यनाथ ने मुगलों और अंग्रेजों को जिम्मेदार ठहराया

शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारत की जीडीपी पर एक बड़ा बयान दिया है। सीएम योगी ने भारतीय अर्थव्यवस्था की बदहाली के लिए मुगलों और अंग्रेजों को जिम्मेदार ठहराया है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि मुगलों के कार्यकाल में भारतीय अर्थव्यवस्था 36 प्रतिशत थी। अंग्रेजों के आने के बाद भारत की अर्थव्यवस्था 36 प्रतिशत से घटकर 20 प्रतिशत हो गई थी और फिर यह चार हो गई।

योगी आदित्यनाथ के बयान पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा भारतीय अर्थव्यवस्था की बदहाली पर दिए गए बयान पर हैदराबाद से सांसद और AIMIM पार्टी के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी भड़क गए हैं। ओवैसी ने कहा योगी को किसी भी विषय की जानकारी नहीं है, उन्हें किसी विशेषज्ञ से सलाह लेनी चाहिए। उन्होंने कहा मुझे लगता है कि योगी किस्मत से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बन गए हैं। उन्होंने कहा कि योगी कुछ नहीं जानते हैं। उन्होंने बीजेपी से सवाल किया है कि आपने 6 साल में क्या किया ? 5 प्रतिशत जीडीपी और बेरोजगारी पर बीजेपी के क्या विचार हैं।


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *