राम मंदिर मामले पर फैसला आने से पहले योगी सरकार ने किया ये दमदार ऐलान, यूपी में…

राम मंदिर मामले पर फैसला आने से पहले योगी सरकार ने किया ये दमदार ऐलान, यूपी में…

अयोध्या में राम मंदिर मामले पर फैसला अब कभी भी आ सकता है। ऐसे में माहौल को देखते हुए अयोध्या में पूरी तरह से सावधानी बरती जा रही है। आपको बता दें कि अयोध्या मामले की सुनवाई पूरी हो चुकी है। जिस पर सर्वोच्च न्यायालय ने फैसला सुरक्षित रख लिया था। सर्वोच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई 17 नवंबर को सेवानिवृत्त होंगे। लेकिन अपनी सेवानिवृत्ति से ठीक पहले वह अयोध्या मामले पर फैसला भी सुनाएंगे। ऐसे में पूरे देश की निगाहें इस फैसले पर टिकी होंगी।

मामले को देखते हुए अयोध्या में सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद है। उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी सरकार से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या मामले में सर्वोच्च न्यायालय का फैसला आने के मद्देनजर प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारियों को कानून व्यवस्था दुरुस्त रखने के निर्देश दिए हैं। सीएम योगी ने कहा है कि प्रदेश में शांति हर हाल में बनाए रखने के लिए अधिकारी पूरी तरह से तत्पर रहें।

अब राम मंदिर मामले पर फैसला आने से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने दमदार ऐलान करते हुए यूपी में अयोध्या और लखनऊ जनपदों के लिए एक-एक हेलीकॉप्टर की व्यवस्था तत्काल सुनिश्चित किए जाने के निर्देश दिए हैं। साथ ही उन्होंने प्रदेश स्तर पर और प्रत्येक जनपद में एक नियंत्रण कक्ष स्थापित कर उसे तुरंत संचालित करने का निर्देश दिया है जो कि 24 घंटे लगातार काम करेंगे।

COMMENTS