विराट कोहली ने उस खिलाड़ी के नाम का किया खुलासा, जो दाल-चावल के साथ खाता है आइसक्रीम

विराट कोहली ने उस खिलाड़ी के नाम का किया खुलासा, जो दाल-चावल के साथ खाता है आइसक्रीम

आप तो जानते ही होंगे कि क्रिकेट दुनिया में सबसे ज्यादा खेले जाने वाला खेल है। वहीं क्रिकेट को अनिश्वितताओं का खेल भी कहा जाता है। वहीं हर एक दर्शक भी क्रिकेट के खिलाडी को देखकर उनकी लाइफस्टाइल फॉलो करना चाहता है। वहीं देखना भी चाहता है कि ड्रैसिंग रुम का माहौल कैसा है।

ऐसे में कई बार खिलाडी एक दूसरे की अजीब हरकतों का खुलासा कई टीवी शॉ या इंटरव्यू में करते है। एक ऐसा ही खुलासा टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली ने किया है। विराट कोहली ने एक ऐसे खिलाडी के बारे में बताया है जो कि दाल-चावल के साथ आईसक्रीम खाता है।

भारत के पूर्व कप्तान ने किया बडा खुलासा

बता दें कि टी20 विश्वकप शुरु होने से पहले विराट कोहली ने ‘वन 8 कम्यून’ यूट्यूब चैनल पर भारत के खिलाडी रिद्धिमान साहा के खाना खाने की अजीब हरकतों के बारे में खुलासा किया।

कोहली ने बताया कि, “अगर मैनैं किसी को खाते समय अजीबोगरीब कोम्बिनिशन ट्राई करते हुए देखा तो वो रिद्धिमान साहा है। मैनैं उनकी थाली में एक बार देखा तो, उसमें बटन चिकन, रोटी, सलाद और साथ में एक रसगुल्ला रखा था।”

कोहली ने रिद्धिमान साहा को लेकर कही ये बात

कोहली ने आगे इस बारे में कहा कि, “मैंने देखा कि उसने दो तीन बार रोटी और सलाद लिया और पूरा रसगुल्ला निगल लिया। तो मैनें उनसे इस बारे में पूछा तो उन्होंने यही कहा कि वह आमतौर पर ऐसे ही खाते है। वहीं कई बार मैनैं उन्हें दाल चावल के साथ आईस्क्रीम खाते हुए देखा। जो कि दो बार दाल-चावल फिर आईसक्रीम।”

दरअसल विराट कोहली ने इस इंटरव्यू के दौरान उन्हें अपना खान पान का किस देश में खराब और अच्छा अनुभव हुआ, ये भी बताया। उन्होंने खराब अनुभव के बारे में कहा कि वो हाल में ही पेरिस गए थे। वहां उन्हें खाने खराब अनुभव का सामना करना पडा। वहीं भूटान के बारे में उन्होंने कहा कि वहां की ऑर्गेनिक सब्जियां खाना उनके लिए सबसे अच्छा अनुभव रहा।

COMMENTS

Skip to toolbar