शाहरुख खान ने किया “120 करोड़” का डील, यह नई रिलीज फिल्म आएगी इस ओटीटी पर…

शाहरुख खान ने किया “120 करोड़” का डील, यह नई रिलीज फिल्म आएगी इस ओटीटी पर…

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान अपने प्रशंसकों को खुश रखने के कभी कोई कमी नहीं रखते और ऐसा एक बार फिर कर दिया है। आपको बता दें कि ‘जीरो’ की रिलीज के बाद शाहरुख खान की लंबे अरसे या कहे कई सालों तक उनकी कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई और अब जब शाहरुख खान फिर एक बार बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं तो उन्होंने एक के बाद एक अपने कई प्रोजेक्ट अनाउंस कर डाले हैं। इसमें शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का प्रमोशन के लिए शाहरुख खान के कई पोस्टर और टीजर रिलीज किए जा चुके हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस में खासा एक्साइटमेंट है। और इस एक्साइटमेंट को शाहरुख खान ने और बढ़ा दिया है एक नये घोषणा से।

आपको बता दें कि एक रिपोर्ट में सूत्रों के सवाले से बताया गया है कि शाहरुख खान की फिल्म जवान ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के साथ डील 120 करोड़ रुपये में फाइनल कर दी है। यानि जवान के डिजिटल राइट्स ही 120 करोड़ रुपये में बिके हैं। इससे यह तो साबित हो गया है अब जवान फिल्म देखने के लिए लोगों को सिनेमाघरों कि तरफ रुख नहीं करना होगा।

यहां आपको बता दें कि थिएट्रिकल रिलीज के बाद मेकर्स ने फिल्म को ओटीटी पर भी रिलीज करने का फैसला किया है। यहां आपको बता दें कि शाहरुख खान ने हाल ही में एक लाइव चैट में अपने फैंस के साथ बातचीत की थी। इस चैट में शाहरुख खान ने अपने फैंस को बताया था कि फिल्म जवान के बारे में यूं तो अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी, लेकिन ये बिलकुल अलग तरह का सिनेमा है जिसे फैंस काफी एन्जॉय करेंगे।

अब देखना यह है कि शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म जवान दर्शकों को सिनेमाघरों की तरफ खीचता है या ओटीटी पर ही खीचता है लेकिन जो भी हो। शाहरुख खान ने अपने प्रशंसकों को जरूर एक अच्छा सा तोहफा दिया है जिसे सभी कबूल करना चाहेंगे।

COMMENTS

Skip to toolbar