दुनिया में अजीब तरह तरह की घटना सुनने को मिलती रहती हैं कभी-कभी तो यह घटना इतनी अजीब होती है कि इनके ऊपर यकीन करना भी मुश्किल होता है आज हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे।

दरअसल ये पूरी घटना कानपुर के रामपट्टी गांव से सामने आई है। जहां पर एक युवक की शादी वाजिदपुर में रहने वाली युवती के साथ हुआ था। शादी तो काफी धूमधाम से हुई और सब कुछ कुशल मंगल बीत गया परंतु हंगामा तो उस पर खड़ा हो गया जब सुहागरात को दुल्हन की सच्चाई सबके सामने आ गई। दरअसल सुहागरात में दूल्हे को पता चला कि दुल्हन कोई औरत नहीं बल्कि एक किन्नर है।

यह पता चलते ही घर में हड़कंप मच गया और दूल्हे के घर वालों ने तुरंत दुल्हन के मायके फोन किया। जिसके बाद मायके के लोगों ने कहा कि अब तो शादी हो चुकी है इसीलिए बात को उजागर करने से कोई फायदा नहीं है। हालांकि तुरंत तलाक देने का निर्णय कर लिया इसकी बात लड़की पक्ष के लोग थाने पहुंचे और लड़की वालों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करा दिया। वही लड़की के घरवालों को एवं आस-पड़ोस के लोगों को पता था कि यह किन्नर है बावजूद इसके किसी ने नमोह तक नहीं खोला। थानाध्यक्ष रामजस सरोज का कहना है कि एक परिवार ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसके लड़की वालों ने धोखा कर के उनकी बेटे के साथ एक किन्नर को ब्याह दिया। हालांकि जांच पड़ताल की जा रही है और जो भी निर्णय आएगा उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *